पुरानानकार बलहा में दिनांक :- 18-12-2018 को  सशक्तिकरण बूथ स्तरीय  की बैठक हुई जिसमें उपस्थित नेता अशोक सिंह गायघाट प्रखंड के और  अति पिछड़ा अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष गायघाट अरुण कुमार, हमारे पंचायत अध्यक्ष मुकेश यादव जी और मैं आदित्य प्रसाद सिन्हा और  हमारे युवा साथियों सोनू कुमार मनजीत कुमार श्याम किशोर सिंह और गांव के लोग भी उपस्थित थे जिसमें बूथ अस्तिय का गठन हुआ चुनाव हुआ साथ  ही में  नेता अशोक सिंह जी ने  सभी साथियों को जोश भरी बातें कहीं  बोले पंचायत सशक्त तो प्रखंड भी सशक्त और हमारे देश में सशक्त उत्तेजना और जोश भरी बातें कह कर हमें युवाओं  के मनोबल  दिए और बोले पार्टी के कार्यकर्ता मजबूत होंगे तब ही पार्टी मजबूत होगा मैं अशोक सिंह गांव गांव जाकर अपने कार्यकर्ताओं को उनके  जोश को मजबूत और ताकतवर बना देखना चाहता हूं  और यही कह कर मैं अपनी वाणी को विराम देता हूं जनता दल यूनाइटेड, जय नीतीश कुमार, जय भारत वंदे मातरम,
उसके बाद हमारे बूथ स्तरीय का गठन हुआ और नाश्ता कर सभी विदा लिये एंव नेता अशोक सिंह जी भी नाश्ता कर विदा लिये जैसे ही उन्होनें गाड़ी पर पाँउ रखे की पीछे मुर कर मुझे गले से लगाये और बोले आपने प्रबंध अच्छा किया था!!

-------==========------------

  ::-- मैं आदित्य प्रसाद  सिन्हा आप सभी को नमस्कार करता हूं मेरी पार्टी जनता दल यूनाइटेड की  अब तक की सबसे  अच्छा  बिहार में परफॉर्मर्स की है जो विकाश हमारे बिहार में हुई हैं वह उपलब्धियां माननीय श्री नीतीश कुमार जी की  देन है अन्यथा कल बिहार  क्या था यह सभी ने देखी है  पिछली सरकार से कई ज्यादा गुना विकास हमारे बिहार में हुआ और हो रहा है यमलोक दिया माननीय श्री की है नहीं तो चारा घोटाला करने से  पिछले सरकार  की फुर्सत कहां थी इसे सरकार ने तो बिहार को दरिद्र बना दिया था और उसकी भरपाई आज माननीय श्री कर रहे हैं फिर भी लोग  उस घोटाले कोही वोटिंग करते हैं अगर फिर से उस घोटालेबाज  का सत्ता हाथ में आ गई तो बिहार फिर से वहीं बिहार दिखेगा  इसीलिए सज्जनों वोट उनको दे जो विकास कर सके अन्यथा 5 साल उंगली  टेडी करनी पड़ेगी
है क्या कर मैं अपनी वाणी को विराम देता हूं जय  नीतीश कुमार  जो जनता दल यूनाइटेड

Comments

Popular posts from this blog