स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग (health and family welfare) को मैंने स्वास्थ्य केंद्र बलहा में मरीजों की असुविधा अव्यवस्थित व डॉक्टर की कमी एवं एएनएम की अनुपस्थिति का शिकायत ऑनलाइन आवेदन का जो ज्ञापन सौंपा था उसका स्क्रीनशॉट एवं श्री हर्ष मंगला एन एच एम प्रधान सचिव हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर दिल्ली का जवाब आप सभी के समक्ष उपलब्धि है ।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग health and family welfare को मैंने जो ऑनलाइन आवेदन दिनांक:-15/04/2022 को ज्ञापन सौंपा था। हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर का ज़वाब स्वरूप ई-मेल पर दिनांक:-30/09/2022 को आया था जिसमें ऑफिसर श्री हर्ष मंगला डायरेक्टर एनएचएम1 प्रधान सचिव जी द्वारा बिहार सरकार को आवेदन देने का अनुरोध करने का आदेश दिया गया था। मैं अपनी पूरी निष्ठा मेहनत और त्याग से पंचायत का हर वो छोटी से छोटी समस्या को बिहार सरकार, विभाग, केंद्र सरकार तक आवाज उठाने का काम करता रहा हूं करते रहेंगे यह मेरा आपसे वादा है।
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग (health and family welfare) को मैंने ऑनलाइन आवेदन का जो ज्ञापन सौंपा था उसका स्क्रीनशॉट आप सभी के समक्ष उपलब्धि है ।

Comments

Popular posts from this blog